Satta King के Network में शामिल BJP नेता चला रहा अब गोरखधंधा

पुलिस ने सर्विलांस पर डाले नंबर, लेकिन पहुंच से दूर है सट्टा किंग का ये साथी, आयकर की रडार पर भी है भाजपा नेता

आगरा। सट्टा किंग का नेटवर्क तोड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। आगरा पुलिस ने Online Satta कारोबारी श्याम बोहरा को जेल तो भेज दिया लेकिन, उसके अन्य साथियों की तलाश अभी भी बदस्तूर जारी है। आॅनलाइन सट्टे के काले धंधे में श्याम बोहरा के सफेदपोश साथी सत्तारूढ़ दल का मजा ले रहे हैं। पुलिस ने सर्विलांस पर नंबर भी डाले लेकिन, अभी तक कोई ठोस सबूत पुलिस को नहीं मिल सका है, जिसके चलते सट्टा किंग के साथी बेखौफ होकर शहर में अपना दबदबा दिखा रहे हैं।

श्याम बोहरा ने करोड़पति बनाएं अपने साथी

कभी स्कूटर पर चलने वाला शख्स आज करोड़पति है। बात पुरानी नहीं है महज छह साल पहले शुरू हुई सट्टे की खाईबाड़ी आज आॅनलाइन तक आ गई है। शहर के कई इलाकों में छोटे छोटे सट्टेबाजी की खाईबाड़ी करने वालों को पनाह देने वाले श्याम बोहरा का इस धंधे पर राज कायम हो गया। लेकिन, पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने करीब 50 साथियों के नाम कबूले जो उसके साथ इस धंधे में शामिल है। इन लोगों में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, कर्नाटक, बंगलूरू और अन्य शहरों के लोग भी शामिल है। वहीं आगरा के आधा दर्जन ऐसे सफेदपोश शामिल हैं जो काले धंधे में बराबर के भागीदार है। लेकिन, खादी पहनकर खाकी की पकड़ से दूर हैं।

online satta King के ‘बेताज बादशाह’ के लिए बुरी खबर, अब हाईकोर्ट से ही मिलेगी रिहाई

आयकर की रड़ार पर आए ऐसे नेता

सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग की रडार पर ऐसे नेता आए हैं जो श्याम बोहरा के साथी है। पुलिस ने सभी का ब्यौरा आयकर विभाग को सौंप दिया है। आयकर की टीमों ने पिछले तीन सालों का सर्वे बैंकों से मांगा है। सूत्र बताते हैं कि बुलियन कारोबारी के साथ साथ एक बड़े कारोबारी पर भी जल्द बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। ये कारोबारी भी पुलिस की रडार में है।